Thursday, November 16, 2017

BlackBerry KEYone Launched In Shree Lanka

BlackBerry KEYone Launched In Shree Lanka
http://www.news18.com

अग्रणी भारतीय दूरसंचार उद्यम ऑप्टिमस इन्फ्राकॉम ने बुधवार को "BlackBerry KEYone" लिमिटेड एडीशन ब्लैक स्मार्टफोन लॉन्च करने के साथ श्रीलंका के बाजार में अपनी प्रविष्टि की घोषणा की। फोन का मूल्य 99,900 श्रीलंका रुपए (649 डॉलर) है। भारत में डिवाइस लॉन्च करने के बाद, ऑप्टिमस ने ब्लैकबेरी स्मार्टफोन्स के वितरण और खुदरा संचालन को संभालने के लिए, सॉफ्टलॉगिक, श्रीलंका के प्रसिद्ध व्यापार समूह से भागीदारी की है।

"हम 'BlackBerry KEYone' लिमिटेड संस्करण ब्लैक के प्रक्षेपण पर हमारे पार्टनर ऑप्टिमस इन्फ्राकॉम और सॉफ़्टलॉजिक को बधाई देना चाहते हैं। हमने ऑप्टैमस के साथ मिलकर काम किया है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि ब्लैकबेरी स्मार्टफ़ोन अनुभव और सुरक्षा बरकरार है और डिवाइस की हर परत में बनाया गया है , "ब्लैकबेरी में मोबिलिटी सॉल्यूशंस के जनरल मैनेजर, एलेक्स थुरबर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, ने एक बयान में कहा।

"BlackBerry KEYone" लिमिटेड एडीशन ब्लैक एक लाइसेंस समझौते के तहत ऑप्टिमास इंफ्राकॉम द्वारा स्थानीय रूप से निर्मित पहला BlackBerry-Brand डिवाइस है। डिवाइस, जो दोहरे सिम क्षमता प्रदान करता है, एक धातु वाली काले फ्रेम से सुसज्जित है जिसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 के साथ 4.5-इंच स्क्रैच प्रतिरोधी प्रदर्शन है। यह 4GB रैम और 64GB रॉम के साथ आता है जो कि 2TB तक विस्तार योग्य है।

ऑप्टिमस इंफ्राकॉम लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक हरीद सिंह ने एक बयान में कहा, "हमें पूरा भरोसा है कि श्रीलंका के ग्राहकों को डिवाइस के अनुभव का आनंद मिलेगा क्योंकि यह अद्वितीय उत्पादकता, सुंदर डिजाइन, महान कैमरा गुणवत्ता और बेहतर यूजर इंटरफेस प्रदान करता है।" यह डिवाइस 20 नवंबर से पूरे देश में चुनिंदा खुदरा दुकानों पर उपलब्ध होगा।

मुझे उम्मीद है कि आप को यह पोस्ट पसंद आई होगी और अगर पसंद आए थे है तो मैं कमेंट कीजिए शेयर कीजिए और सोशल मीडिया पर हमें लाइक और फॉलो कीजिए मैं आपके लिए सही लेटेस्ट पोस्ट लेकर आता रहूंगा
Previous Post
Next Post

About Author

Hi,
Welcome to MrTechIndian.I am Mohit Jangir, Professional Blog Writer From Nohar. Here at MrTechIndian I write About Technical Explained,Start A Blog News,Review,Blogging And SEO.

0 comments: